जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को कहा- वो मेरे पिता की…गुस्से लाल हो गई थी ऐश्वर्या

0
55

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में कम नजर आती हो पर उन्होंने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मो में काम किया है इसके साथ ही ऐश विवादों से दूर नहीं रही है। एक बार एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने उनके कुछ ऐसा कहा दिया जिसे ऐश काफी गुस्सा हो गई थी।

जैसा की आप जानते है की सोनम कपूर की गिनती स्टार किड्स में होती है तो वही ऐश्वर्या न सिर्फ अभी की बल्कि 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस है इसके साथ ही उन्होंने सोनम के पिता यानी के अनिल कपूर के साथ फिल्मो में भी काम किया है और इस वजह से सोनम ने एक बार ऐश को अंटी कहा दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम के इस शब्द से ऐश्वर्या गुस्से में लाल हो गई थी इस पर सोनम ने कहा की उनमे और ऐश की उम्र में काफी फर्क है उन्होंने कहा की ऐश “मेरे पापा के जमाने की एक्टर हैं और मैं नए जमाने की एक्ट्रेस हूं। इस लिहाज से जनरेशन गैप को देखते हुए मैंने उन्हें अंटी कह दिया। क्योंकि वह मेरे पापा की हिरोइन रह चुकी हैं” सोनम की इस बात पर ऐश के साथ साथ उनके फैंस काफी नाराज हुए थे।

इस बात पर सोनम ने अपनी सफाई में कहा था की उनके बीच जनरेशन गैप है  आपको ये भी बता दे की सोनम के साथ साथ शाहरुख खान ने भी एक बार कुछ ऐसा ही कहा दिया था और जब ये बात ऐश की सास जया बच्चन को पता चली तब वो काफी नजर हुई थी एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की ‘अगर मैं वहां होती तो मैं शाहरूख को एक थप्पड़ जड़ देती। क्योंकि शाहरूख मेरे बेटे जैसा है। जब भी वह मिलेगा मैं उसे समझाउंगी।’