बेटी की खातिर दिशा वकानी ने कर दिया है करियर कुर्बान, दर्शकों को अब भी है दयाबेन का इंतजार

0
20




टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फंस के मन में सालो से एक ही सवाल है की कब गोकुलधाम सोसाइटी में ‘गरबा क्वीन’ दयाबेन यानी के दिशा वकानी की वापसी कब होगी जैसा की आप जानते है की दिशा को शो से गए करीब तीन साल हो चुके है इसी बीच शो में ऐसा बताया जा रहा है की दयाबेन कभी भी शो में आ सकती है पर अभी तक उनकी वापसी नहीं हुई है।

वही इन सभी चीजों से दूर दिशा अपनी लाइफ को काफी इंजॉय कर रही है उनका कहना है की इस समय उनकी प्राथमिकता उनकी बेटी स्तुति पाडिया है जो अभी तीन साल की हो चुकी है पर इसके बाद भी वो अपनी बेटी स्तुति को घर पर छोड़कर दिशा काम पर लौटने के लिए तैयार नहीं हैं।

आपको बता दे की दिशा ने 24 नवंबर 2015 को मुंबई बेस्ड चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया के साथ सात फेरे लिए थे जिसके कुछ सालो बाद वो प्रेग्नेंट हुई वैसे उन्होंने अपनी प्रेग्नेंस की शुरुआती महीनों में आराम से काम किया था।

जिसके बाद सितंबर 2017 में दिशा ने मेटरनिटी ब्रेक ले लिया वो आखिरी बार 17 सितंबर 2017 वाले एपिसोड में नजर आई थी।

जिसके कुछ दिनों बाद 26 नवंबर 2017 को उन्होंने अपनी बेटी स्तुति को जन्म दिया जिसके बाद से ही शो से दूर है तीन सालो से लोग इस पल का इंतजार कर रहे है की कब वो शो में वापसी करेंगी।

आपको बता दे की दिशा सोशल मीडिया से भी काफी दूर है पर वो अपनी बेटी के साथ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

बात करे उनकी फेस के बारे में तो दिशा जब शो में थी तब वो 1.25 लाख रुपये प्रति एपिसोड थी जिसे उन्होंने 1.50 लाख रुपये कर दिया था ब्रेक लेने से पहले उन्होंने कई अन्य शर्तें भी शो के मेकर्स के सामने रखी थी।