फिल्म ‘कुली नंबर-1’ का ट्रेलर आते ही वायरल होने लगे गोविंदा से जुड़े Memes, देखे

0
40

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर-1’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चूका है. हालांकि फैंस इस फिल्म का इंतज़ार लम्बे समय से कर रहे थे और आज उनका यह इंतज़ार खत्म होने को आया है. आपको बता दें, यह फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर-1’ की रीमेक है.

ऐसे में वरुण की आई फिल्म के इस ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर तो मानो हंगामा मच गया हो और अब तो इससे जुड़े मीम्स भी वायरल होने लगे हैं, जिसके चलते ‘कुली नंबर-1’ के साथ ट्वीटर पर गोविंदा भी ट्रेंड होने लगे हैं.

Social Media
Social Media

यह फिल्म निर्देशक डेविड धवन द्वारा डायरेक्ट की गई है. इस फिल्म का प्रीमियर एक्सक्लूसिव तौर पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के साथ परेश रावल, जावेद जाफरी,जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी हैं. इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है. इस फिल्म का प्रीमियर 25 दिसंबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा.

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो एक अमीर बिजनेसमैन रोजारियो से अपमानित होने के बाद पंडित जयकिशन उसकी बेटी की शादी राजू नाम के एक कुली से करा देता है. राजू अपने आप को लखपति के रूप में पेश करता है. जब राजू की असलियत का पता चलता है तो वह सबको एक झूठ बोलता है कि उसकी शक्ल का दूसरा व्यक्ति उसका बिगड़ैल रईस जुड़वां भाई है. देखते ही देखते वह एक झूठ को छिपाने के लिए दूसरा झूठ बोलता रहा और चीज़ें उसके हाथ से निकल गई.

Social Media

फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा कि “मुझे ख़ुशी है कि हमारे प्यार और काफी मेहनत से बनाई इस फिल्म को दुनिया भर के दर्शक देखेंगे. इस फिल्म में सारा और वरुण ने पहले इसी नाम से बनी सुपरहिट फिल्म के दिग्गज कलाकारों की जगह ली है और उन्होंने शानदार काम किया है. मुझे उम्मीद है दर्शक इसे ज़रूर पसंद करेंगे.

बॉलीवुड एक्टर वरुण ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा कि “मुझे ऑरिजिनल ‘कुली नंबर 1’ के कलाकारों की परफॉरमेंस काफी पसंद आई है. यही एक वजह है कि मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससिटेड हूँ. इस रोल की तैयारी करने में मुझे बहुत मज़ा आया और इस कॉमेडी फिल्म में काम करना वाकई मौज मस्ती से भरपूर था”. वहीं एक्ट्रेस सारा ने कहा “फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में काम करके वाकई मेरा सपना सच हो गया.

हम ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मिर्ची लगी’ जैसे गानों को सुनते-सुनते बड़े हुए हैं. यह मेरे लिए सपने जैसा था. मैं इन गानों के रीमेक वर्जन मे काम रही हूँ और वरुण जैसे सपोर्टिंग और केयरिंग एक्टर के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था”.

Social Media

जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले वरुण ने फिल्म के फेमस गाने ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ पर परफॉर्म किया और उनके साथ इस परफॉरमेंस में सारा और परेश रावल भी वरुण के इस ट्रेलर के लिए चंडीगढ़ से लाइव जुड़े.