सिर पर पल्लू रखकर सलमान की बहन अर्पिता ससुराल पहुंची थी, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

0
34

सलमान खान की बहन अर्पिता भी अपने भाई की तरह काफी पॉपुलर है आपको बता दे अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई है जो की एक एक्टर है आयुष अर्पिता और उनके बच्चे आहिल शर्मा और आयत शर्मा की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

वही हाल ही में सोशल मीडिया पर अर्पिता की कुछ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है बता दे की ये फोटो तब की है जब अर्पिता अपने ससुराल पहुंची थी और उनका वहां शानदार गृह प्रवेश हुआ था उनकी उनकी आरती उतारी जाती है जिसके बाद उन्हें टीका लगाया गया आपको बता दे की इन सभी रस्मो को उनकी सास करती है।

इस दौरान अर्पिता ने पिंक कलर का सूट पहन हुआ था और उनके चेहरे और आप ख़ुशी देख सकते है।सिर पर पल्लू रखकर अर्पिता ने ससुराल में कदम रखा। जानकरी के लिए बता दे की उनका ससुराल हिमाचल प्रदेश में है और इस साल वो जून में वो अपने पति और बच्चो के साथ वह पर आई थी और कोरोना के चलते काफी समय तक वो वह पर ही रुकी थी।

अपनी शादी के बाद अर्पिता दूसरी बार ससुराल पहुंची थीं वही आयुष के होम टाऊन यानी के अपने ससुरा में अर्पिता वेस्टर्न कपड़े नहीं पहनती। बता दे की आयुष के पिता अनिल शर्मा हिमाचल सरकार में मंत्री रह चुके हैं इसके साथ ही वो पूर्व कैबिनेट मंत्री सुखराम के पोते भी हैं जहा आयुष का परिवार राजनीती से जुड़ा हुआ है तो वही उन्होंने अपना करियर फिल्मो में बनाया है आपको बता दे की इन दिनों वो मांझा नाम की एक्शन फिल्म कर रहे हैं जिसमे सलमान खान भी कैमियो करने वाले है।