अभिनव शुक्ला पर कविता कौशिक के पति ने लगाए ये गंभीर आरोप, कहा पुलिस तक बुलानी पड़ी थी!

0
7

ऐसा लगता है कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में शुरू हुए विवाद अब असली दुनिया में बदल रहे हैं। कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और पत्नी रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के साथ एक झगड़े के बाद, कविता के पति रोनित ने अभिनव पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बिग बॉस के घर में लड़ाई के दौरान, कविता ने दावा किया था कि रुबीना को अपने पति के बारे में सच्चाई नहीं पता है। इसके लिए, शक्ति अभिनेता ने उन्हें आगे बढ़ने और इसे प्रकट करने के लिए चुनौती दी थी। रोनित ने अब दावा किया है कि अभिनव ने नशे में उनकी पत्नी को फोन किया और उन्हें ऑड समय पर मिलने के लिए कहा।

“ठीक है, मैं सच को बाहर रख दूं .. हम जिस सज्जन के बारे में बात कर रहे हैं, उन्हें शराब की गंभीर समस्या है और रात में वो नशे में मेरी पत्नी केके को मैसेजे भेजते थे और उन्हें मिलने के लिए कहते थे। ये सब उन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार किया है और अंत में हमें पुलिस बुलानी पड़ी थी।”

उन्होंने यह भी दावा किया कि अभिनव ने उनसे अपने घर का उपयोग एक शूटिंग के लिए करने का अनुरोध किया क्योंकि वह अपने निवास पर शूटिंग नहीं कर सकते थे। “यह वही आदमी है जिसने सचमुच हमें उससे एक फिल्म के लिए अपना घर देने की भीख माँगी थी। ये वो ही आदमी है जो अब कह रहा है कि मैं इस लड़की को मार दूंगा! मर्द? वास्तव में?” उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा।

रुबीना ने हाल ही में शो में अपने प्रशंसकों को यह बताकर चौंका दिया था कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वह और अभिनव तलाक के लिए जा रहे थे। उन्होंने कहा था कि अगर दोनों बिग बॉस 14 के घर में एक साथ नहीं रहते, तो उन्होंने कभी भी एक छत के नीचे एक-दूसरे के साथ रहने का प्रयास नहीं किया होता।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो!