ऐजाज़ खान के साथ अपने रिश्ते को बताया प्योर लव, पवित्र पुनिया ने की अपने एक्स के बारे में भी बात!

0
10

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को पिछले हफ्ते बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से एक चौंकाने वाली हरकत में निकाला गया था। यह अभिनेत्री होनहार दावेदारों में से एक थी, हालाँकि, एजाज़ खान (Eijaz Khan) के साथ उसके प्यार और नफरत के रिश्ते को भी लोगों ने बहुत पसंद किया। उनकी खट्टी मीठी तकरार लोगों को बहुत पसंद आती थी लेकिन कभी उन दोनों ने खुलकर पाने रिश्ते पर बात नहीं की। इस बात का बचाव करते हुए कि एजाज और उन्होंने घर के अंदर जो कुछ भी शेयर किया, वह एक-दूसरे के लिए प्योर लव का नतीजा था, पावित्रा ने कहा कि यह एक नया चैप्टर है! एक अन्य इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने अपने पूर्व पति के आरोपों पर भी खुल कर बात की।

“एजाज और मेरे बीच जो कुछ भी था वह शुद्ध प्रेम था। नफ़रत जो निकली वो प्यार की थी और कुछ नहीं। जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आपको बिना एहसास के भी उम्मीदें होती हैं। मेरा और एजाज का रिश्ता शुद्ध प्रेम पर आधारित था। प्यार वास्तव में भारी शब्द है, यह हमारे बीच एक बहुत ही सुंदर रिश्ता है जिसका मैं वर्णन नहीं कर सकता, “पवित्रा ने कहा,” क्योंकि हम झगड़े में समाप्त हो गए हैं और मुझे लगता है कि लोग हमारे रिश्ते को पसंद करते हैं। ”

https://www.instagram.com/p/CIOUdj7hP_7/

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें बिग बॉस में अपनी यात्रा के बारे में कोई पछतावा है, पावित्रा ने साझा किया, “मुझे किसी के प्रति कुछ भी पछतावा नहीं है, लेकिन कुछ चीजें हैं जिन्हें आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करना चाहेंगी जो आपको करीब महसूस करता है, लेकिन यह सबसे बड़ा रियलिटी शो है, आपका मन नहीं लग रहा है। आप इसकी चर्चा नहीं कर सकते क्योंकि यह एक तमाशा बन जाएगा। मुझे खेद है कि मैं एजाज के साथ चीजों पर चर्चा कर सकती हूँ। ”

अंत में, जब उनके पूर्व पति द्वारा उनके साथ अभी भी शादी करने का दावा करने के आरोपों के बारे में पूछा गया, तो पवित्रा ने जवाब दिया, “मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि वह मेरी प्रसिद्धि का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए मेरी इसपर कोई कमेंट नहीं है!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो