गजब: ट्रक में हवा भरवाने के दौरान हुई छोटी सी गलती.. और करोड़पति बना गया युवक…

0
11




दोस्तों अगर किसी पर किस्मत मेहरबान हो जाये तो फिर कही से भी पाइओ की बारिश हो सकती है,ऐसा ही कुछ हुआ है इस युवक के साथ. जी हां ऐसा ही कुछ हुआ जब इस युवक किस्मत पल भर में बदल गयी, आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि उसे एक-दो करोड़ नहीं, बल्कि पूरे 15 करोड़ रूपये की लॉटरी लगी । ये मामला अमेरिका के मिशिगन का है । जहा एक युवक की इतनी बड़ी लॉटरी लग गयी । अमेरिका के मिशिगन का रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ ट्रक में हवा भरवाने के लिए मिशिगन के ईस्टपॉइंट में एक गैस स्टेशन पर गया था.

इस दौरान जब वह एयर मशीन में पैसा डालने के लिए क्लर्क के पास गए. जिससे उन्हें चेंज लेना था तो क्लर्क ने $10 लकी 7 के स्क्रैच-ऑफ टिकट के लिए कह दिया. हालांकि क्लर्क ने उस व्यक्ति को गलती से $20 का लॉटरी का टिकट दे दिया । जब क्लर्क को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने लॉटरी का टिकट उस व्यक्ति से वापस करने के लिए कहा. हालांकि उस व्यक्ति ने वह टिकट वापस नहीं दिया और अपने पास रख लिया. उस व्यक्ति ने बाद में बताया कि क्लर्क ने गलती से उसे $20 का टिकट दे दिया. उसने मेरे लिए इसे एक्सचेंज करने की पेशकश की, लेकिन किसी चीज ने मुझे इसे रखने के लिए कहा

उस समय युवक की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब लॉटरी के परिणाम घोषित हुए तो व्यक्ति की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उस टिकट से उसे 15 करोड़ की लॉटरी लगी. जो टिकट उसने एक गलती से लिया था, उस व्यक्ति को टिकट ने करोड़पति बना दिया. व्यक्ति ने बताया कि उसे इस बात की खुशी है कि उसे टिकट रखने का फैसला लिया. इस टिकट के कारण वो मालामाल हुआ.

इस व्यक्ति ने अपना नाम नहीं बताया, लेकिन उसने साफ किया कि वो इन पैसे से अपना एक घर खरीदेगा. इस घर का सपना वो कई सालों से देख रहा था. इस व्यक्ति ने अपने एकमुश्त राशि मांगा था, लेकिन उसे पूरी राशि नहीं मिली बल्कि $1.3 मिलियन का भुगतान हुआ ।

sorce