राशिद खान की वाइफ का नाम सर्च करने पर गूगल पर क्यों दिखाई दे रहा है अनुष्का शर्मा का नाम, जानिए इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

0
2

बता दे कि आईपीएल शुरू होने के बाद क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है। जी हां इस बार अनुष्का के सुर्ख़ियों में आने की वजह गूगल महाराज है। दरअसल बात ये है कि जब से लोगों को पता चला है कि गूगल पर राशिद खान की वाइफ का नाम सर्च करने पर अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई दे रहा है, तब से हर कोई हैरान है। ऐसे में इस मामले को लेकर अनुष्का शर्मा से कई सवाल भी पूछे जा रहे है, तो हम आपको बताना चाहते है कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है।

राशिद खान की वाइफ

राशिद खान की पत्नी का नाम सर्च करने पर दिख रहा है अनुष्का शर्मा का नाम :

गौरतलब है कि हाल ही में राशिद खान से इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम पूछा गया था, तो इस सवाल के जवाब में राशिद खान ने प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा का नाम लिया था। बस तभी से लोग अनुष्का शर्मा और राशिद का नाम एक साथ सर्च कर रहे है और यही वजह है कि गूगल भी अनुष्का शर्मा को राशिद खान की वाइफ के रूप में दिखा रहा है। हालांकि ये तो सब को मालूम ही है कि अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी है और इन दोनों की शादी भले ही इटली में हुई हो, लेकिन हुई जरूर है। इसलिए अगर हो सके तो गूगल की बात पर यकीन न करे और बेकार की अफवाहों पर यकीन न करे।

राशिद खान की वाइफ

जाने आखिर क्या है पूरा मामला :

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन स्पिनर है और इस साल वह सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से आईपीएल में खेल रहे है।वही अगर हम उस चैट सेंशन की बात करे तो ये दो साल पहले की बात है, जब राशिद खान अपने फैंस के साथ चैट कर रहे थे, तब उनके किसी फैन ने उनसे फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा था। मगर हैरानी की बात ये है कि दो साल पहले हुआ ये किस्सा अब तक गूगल पर जारी है और लोग राशिद तथा अनुष्का शर्मा का नाम एक साथ सर्च कर रहे है।

राशिद खान की वाइफ

अफगानिस्तान के क्रिकेटर है राशिद खान :

बता दे कि कुछ समय पहले राशिद खान ने ये भी कहा था कि वो पहले अफगानिस्तान को क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताना चाहते है और उसके बाद ही वह शादी करने के बारे में सोचेंगे। ऐसे में हम तो राशिद खान और अनुष्का शर्मा दोनों के फैंस से यही कहना चाहते है कि एक की जोड़ी पहले ही बन चुकी है और दूसरे की जोड़ी भी जल्दी ही किसी न किसी के साथ बन जाएगी। इसलिए ये जरूरी नहीं कि गूगल पर दिखाई गई हर बात पूर्ण रूप से सच और सही हो, कई बार टेक्निकल एरर भी आ जाता है।