इस युवक पर फिदा है कई महिलाओं का दिल, एक साल में बना 23 बच्चों का पिता, जाने क्या है मामला

0
10

इस खबर का टाइटल पढ़कर आप थोड़े से हैरान जरूर हुए होंगे कि कैसे कोई एक आदमी 1 साल में 23 बच्चों का पिता बन सकता है। आमतौर पर यह मुश्किल है, लेकिन यह सच है। दरअसल एक युवक एक ही साल में 23 बच्चों का जैविक पिता बन गया है। असल में शुरू-शुरू में उसने शौकिया तौर पर सपर्म डोनेट किया, लेकिन बाद में उसने इसे फुल टाइम जॉब बना लिया और अब यह युवक 1 साल में करीबन 23 बच्चों का पिता बन चुका है।

Social Media

बता दे यह पूरा मामला ऑस्ट्रेलिया का है। इस युवक का नाम एलन फान है और वह देश में स्पर्म डोनेट करने के लिए खासा चर्चाओं में भी रह चुका है। वहीं इस मामले पर युवक का कहना है कि महिलाएं उसकी नस्ल और उसके हेल्दी स्पर्म होने की वजह से उसे काफी पसंद करती है।

Social Media

वहीं इस मामले को लेकर डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक एलन खुद भी दो बच्चों के पिता है, लेकिन उसने प्राइवेट तौर पर स्पर्म डोनेट करके करीबन 23 बच्चों के जैविक पिता बन गए हैं। बता दें उन्होंने खुद बताया है कि वह रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में स्पर्म डोनेट करते हैं।

Social Media

वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में रहने वाले इस 40 साल के एलन फान की जांच की जा रही है। जांच के दौरान सामने आया कि कुछ फर्टिलिटी क्लिनिक ने ही एलन के बारे में शिकायत की थी। इसके साथ ही इस पर ये भी आरोप है कि एलन ने वैध क्लिनिक के अलावा भी कई जगह स्पर्म डोनेट किए और तय सीमा से अधिक बच्चे पैदा किए है।

Social Media

मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के कानून के तहत एक व्यक्ति सिर्फ 10 ‘फैमिली’ क्रिएट कर सकता है, जिसके तहत अलन फान को इस मामले में गलत ठहराया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है।