शैलेश लोढ़ा ने हमेशा के लिए छोड़ा ‘तारक मेहता’ शो, इससे खफा!


0

‘तारक मेहता’ सीरीज के अंत में एक मोनोलॉग करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक्टर के शो छोड़ने की असली वजह सामने आ गई है.

इससे पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से शैलेश लोढ़ा को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं. कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अब अभिनेता शो में कभी नहीं दिखाई देंगे। हालांकि शो छोड़ने को लेकर निर्माताओं और शैलेश लोढ़ा की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। शैलेश इस बार शो में नहीं दिखाई देंगे लेकिन वह एपिसोड के अंत में एक मोनोलॉग की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच शो में वापस न आने की असली वजह सामने आ गई है.

उत्पादकों के अनुबंध से प्रभावित
ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के कलाकारों के शो छोड़ने का कारण उनका संपर्क था। दरअसल, शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक जब तक कलाकार ‘तारक मेहता’ के शो से जुड़े हैं, तब तक वे कोई दूसरा काम नहीं कर सकते. कुछ दिन खाली घर में न बैठें तो भी काम चलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई सितारे अनुबंध की इन शर्तों से खुश नहीं हैं।

शैलेश लोढ़ा शो में सिर्फ 15 दिन काम करते हैं
रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश लोढ़ा शो में सिर्फ 15 दिन ही काम करते हैं. ऐसे में उन्हें बाकी दिन अपनी कविता और आने वाले कार्यक्रम के लिए समर्पित करना पड़ा। लेकिन शो के प्रोड्यूसर असित मोदी इसे मानने को तैयार नहीं थे. अगर ऐसा किया जाता है, तो सभी का अनुबंध बदलना होगा, वे कहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कई स्टार्स को शो की शूटिंग खत्म होने के बाद कुछ दिनों तक खाली बैठना पसंद नहीं है. शैलेश लोढ़ा से पहले दिशा वकानी भी शो से विदाई ले चुकी हैं।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.