रिलीज से पहले की पूरी कहानी? आमिर की फिल्म हॉलीवुड की ‘बहू’ की कॉपी बन गई।


0

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही आमिर खान की नई फिल्म इन दिनों चर्चा में है. जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘लाल सिंह चड्ढा’ की जो 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। लेकिन यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। आमिर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने के लिए इसका जमकर प्रचार भी कर रहे हैं।

लेकिन दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म के खिलाफ कैंपेन देखने को मिल रहा है. लोग बहिष्कार की बात कर रहे हैं। इसी बीच अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा।

दिलचस्प बात यह है कि आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म ‘टॉम हैंक्स’ के मुख्य किरदार अभिनेता हॉलीवुड के एक बड़े स्टार थे। ‘लाल सिंह’ में आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। हम आपको बता दें कि यह फिल्म इस समय ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है, लेकिन इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल लोग फिल्म न देखने की अपील करते नजर आ रहे हैं.

वहीं इस फिल्म को भी हॉलीवुड की हूबहू कॉपी बताया जा रहा है. इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एक बार फिर आमिर और करीना की पॉपुलर जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म का नाम ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

लेकिन यह किसी अच्छे कारण के लिए नहीं बल्कि आमिर के दुख के लिए है। आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद क्रिटिक्स कुछ और ही कह रहे हैं. यहां तक ​​कि अक्षय कुमार के कुछ प्रशंसक सुपरस्टार आमिर खान को उनके कॉपी पेस्ट के काम के लिए निशाना बना रहे हैं।

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे आमिर की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म Foret Gump की कॉपी है. इस वीडियो को IGN ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। यह ट्विटर हॉलीवुड फिल्मों को कवर करने वाला एक आधिकारिक खाता प्रतीत होता है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर की फिल्म के ट्रेलर को देखने की संख्या हॉलीवुड फिल्म से बिल्कुल मेल खाती है। हीरो के लुक से लेकर आमिर और करीना के सीन तक सब कुछ फिल्म से पूरी तरह कॉपी किया हुआ लगता है।

अब देखना होगा कि क्या फिल्म में भी कॉपी है, अगर ऐसा होता है तो फिल्म दर्शकों को गुस्सा आ सकता है जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म देखी होगी.

लेकिन लोग इस पर आमिर की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. वहीं आमिर अपने अनोखे अंदाज में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और फिल्म को और ऊंचाइयों तक ले जाने की तैयारी कर रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.