महेंद्र सिंह धोनी पिता फिर से! पत्नी साक्षी धोनी ने किया नए मेहमान का स्वागत…


0

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसा नाम है जो क्रिकेट की दुनिया में काफी मशहूर है। महेंद्र सिंह धोनी न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी बहुत लोकप्रिय हैं। महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों की कहीं कमी नहीं है. लोग सिंह धोनी की एक झलक देखना चाहते हैं धोनी बहुत शांत कप्तान हैं इसलिए उन्हें एक पारिवारिक कप्तान के रूप में भी जाना जाता है।

महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपनी कप्तानी और अपने जोशीले अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी का एक किस्सा इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, बात यह है कि महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर पिता बन सकते हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर।

दरअसल, कुछ दिनों पहले साक्षी धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें साक्षी धोनी थोड़ी मोटी नजर आ रही हैं.

इसलिए कयास लगाए जा रहे थे कि महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से पिता बन सकते हैं।उन्होंने 2010 में महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी से शादी की, फिर फरवरी 2015 में उन्होंने जीवा नाम की एक बेटी को जन्म दिया, जो चर्चा में रही। हाई जीवा बहुत ही क्यूट है और इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

ऐसे भी कयास लगाए जा रहे थे कि जीवा का कोई छोटा भाई या बहन होगा लेकिन जब साक्षी धोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सिर्फ अफवाह है और यह सच नहीं है कि वह दूसरे बच्चे को जन्म नहीं देंगी। वह इन दिनों फिटनेस पर कम ध्यान दे पाती हैं इसलिए थोड़ी मोटी हो गई हैं। वहीं साक्षी धोनी ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अपने घर में एक नए मेहमान का परिचय करा रही हैं.यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन हम आपको बता दें कि साक्षी धोनी इस वीडियो में चेतक नाम के घोड़े का परिचय करा रही हैं जो उनके घर आया है और उनसे कह रहा है कि आपका हमारे घर में स्वागत है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. bollynews.online अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.