ब्लैक कलर में Hero Super Splendor Canvas Edition हुई लॉन्च, देखें कीमत और खासियत


0

नई दिल्ली।
2022 Hero Super Splendor Canvas Black Edition Price Features:
हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल सुपर स्प्लेंडर का कैनवास ब्लैक एडिशन लॉन्च किया है, जो कि ब्लैक कलर में देखने में शानदार लगती है। 2022 हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन को आप हीरो मोटोकॉर्प शोरूम में जाकर प्री-बुक करा सकते हैं। हीरो सुपर स्प्लेंडर के कैनवास ब्लैक एडिशन ग्राहकों के लिए स्पोर्टी लुक वाली एंट्री लेवल कम्यूटर सेगमेंट बाइक में बेहतरीन ऑप्शन बनकर सामने आई है, जो कि लुक के साथ ही फीचर्स के मामले में भी जबरदस्त है। तो चलिए, आपको नई सुपर स्प्लेंडर ब्लैक एडिशन की कीमत और खासियत बताते हैं।

दोनों वेरिएंट की कीमतें देखें
Hero Super Splendor Canvas Black Edition को भारत में ड्रम और डिस्क जैसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन ड्रम वेरिएंट की कीमत 77,430 रुपये है और सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन डिस्क वेरिएंट की कीमत 81,330 रुपये (एक्स शोरूम) है। ऑल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश इस मोटरसाइकल में फ्यूल टैंक पर क्रोम फिनिश के साथ सुपर स्प्लेंडर बैजिंग है। साथ ही हेडलाइट और एग्जॉस्ट हिट शील्ड पर भी क्रोम एलिमेंट्स दिखते हैं। ओवरऑल स्टाइलिंग की बात करें तो यह स्टैंडर्ड सुपर स्प्लेंडर जैसी ही है।

इंजन और पावर
हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन में सिंगल पॉड हेडलाइट, टिंटेड वाइजर, सिंगल पीस सीट, साइड स्लंग एग्जॉस्ट और अलॉय व्हील्ज लगे हैं। वहीं, इसके इंजन और पावर की बात करें तो इसमें BS6 कंप्लायंट 124.7cc का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन लगा है, जो कि 10.7 bhp की पावर और 10.6 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और 5 स्टेप अडजस्टेबल रियर स्प्रिंग्स सेटअप देखने को मिलता है। सुपर स्प्लेंडर के दोनों पहिए में डिस्क ब्रेक है और सारे वेरिएंट कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) से लैस हैं।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.