ट्रूक ने लॉन्च की नई बड्स, आपको मिलेगी कमाल की आवाज से हैरान रह जाएंगे


0

नई दिल्ली। गेमिंग उद्योग के लिए भारत दूसरा सबसे बड़ा हब है। भारत में 481 मिलियन ऑनलाइन गेमर्स हैं। इसी वजह से सभी कंपनियों की नजर भारत पर है। गेमिंग में रुचि रखने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो उत्पाद लाता है। गेमर्स और म्यूजिक लवर्स के लिए ये बेहद खास होने वाले हैं। क्योंकि इसमें सब कुछ सावधानी से गढ़ा गया है।

Truke ने BTG TWS को ब्लैक एंड व्हाइट वेरिएंट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी लॉन्च कीमत 899 रुपये और नियमित कीमत 1299 रुपये तय की है. Truk के ये एडवांस बड्स कीमत के मामले में भी बेस्ट हैं। यह बहुत सारे भारतीय दर्शकों को आकर्षित कर सकता है। ऐसे में इसकी और बिकवाली की भी संभावना है। ट्रूक इंडिया के सीईओ ने भी लॉन्च के दौरान कीमत पर काफी ध्यान दिया है।

पंकज उपाध्याय ने कहा, ‘हाल के दिनों में ऑनलाइन गेम खेलने वालों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। हमने इसके लिए बेहतर मौके देखे। हम गेमिंग अनुभव में काफी सुधार करना चाहते थे। हम लोगों के लिए एक ऐसा उत्पाद लाना चाहते थे, जो उन्हें एक बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करे। हमारी बॉर्न टू गेम सीरीज़ (BTG) केवल उन भारतीय गेमर्स के लिए है जो एक गेमिंग केंद्रित TWS चाहते थे। इससे उनकी आवाज भी बेहतर होगी।

ट्रूक का नया उत्पाद ऐसे ही लोगों के लिए है। कंपनी का कहना है कि उन्होंने युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इस उत्पाद को लॉन्च किया है। साथ ही Truke ने भारत में 200+ सर्विस सेंटर खोले हैं। जिसे सितंबर के अंत तक बढ़ाकर 500 से अधिक कर दिया जाएगा। ट्रूक बीटीजी अल्फा एक अद्वितीय पारदर्शी डिजाइन के साथ आता है। इसमें 7RBG लाइटनिंग ऑप्शन भी मिलता है। इसमें इंस्टेंट पेयरिंग तकनीक भी है। इसमें आपको ब्लूटूथ 5.3 तकनीक भी मिलेगी।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.