खुशखबरी! Maruti Suzuki Grand Vitara प्राइस लॉन्च से पहले लीक, क्रेटा-सेल्टॉस से सस्ती!


0

नई दिल्ली।
Maruti Suzuki Grand Vitara Price And Variants:
मारुति सुजुकी की नई मिडसाइज एसयूवी ग्रैंड विटारा लॉन्च का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। लॉन्च से पहले ही मारुति विटारा की प्राइस लीक हो गई है। जी हां, लीक रिपोर्ट की मानें को मारुति ग्रैंड विटारा की कीमत 9.5 लाख रुपये से शुरू हो सकती है, यानी विटारा एसयूवी ह्यूंदै क्रेटा और किआ सेल्टॉस से भी सस्ती हो सकती है। हालांकि, मारुति सुजुकी विटारा की कीमत का खुलासा सितंबर में लॉन्च के समय ही हो पाएगा। फिलहाल हम आपको मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के लुक और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

कीमत 9.50 लाख रुपये से शुरू!
मारुति ग्रैंड विटारा को माइल्ड और हाइब्रिड पावरट्रेन ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। लीक रिपोर्ट की मानें तो माइल्ड हाइब्रिड वर्जन में Sigma, Delta, Zeta और Alpha जैसे ट्रिम में कई वेरिएंट्स मिलेंगे। Sigma वेरिएंट की कीमत 9.50 लाख रुपये, Delta वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपये, Zeta वेरिएंट की कीमत 12 लाख रुपये, Alpha वेरिएंट की कीमत 13.50 लाख रुपये, Alpha AWD वेरिएंट की कीमत 15.50 लाख रुपये, Delta AT वेरिएंट की कीमत 12.50 लाख रुपये, Zeta AT वेरिएंट की कीमत 13.50 लाख रुपये और Alpha AT वेरिएंट की कीमत 15 लाख रुपये हो सकती है।

मारुति की पावरफुल एसयूवी

स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट्स की कीमतें
आपको बता दें कि मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वर्जन को Zeta Plus और Alpha Plus जैसे दो ट्रिम लेवल में पेश किया जा सकता है, जिनकी कीमतें क्रमश: 17 लाख रुपये और 18 लाख रुपये है। यहां बता दें कि ग्रैंड विटारा में 0.76kW का लीथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है। ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन वाले मॉडल की माइलेज कंपनी के दावे के मुताबिक 27.97kmpl तक की है। ग्रैंड विटारा को बेहतरीन लुक के साथ ही कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इस एसयूवी में AllGrip ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें Auto, Sport, Snow और Lock जैसे ड्राइविंग मोड्स भी हैं।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.