खुशखबरी! सैमसंग गैलेक्सी के अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही हो सकेंगे प्री-रिजर्व


0

Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold को लॉन्च से पहले प्री-रिजर्व के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन स्मार्टफोन्स को Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि नए गैलेक्सी फोन की प्री-बुकिंग करने वालों को भी विशेष ऑफर दिए जाएंगे।

सैमसंग का अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन

हाइलाइट

आगामी गैलेक्सी स्मार्टफोन्स को 31 जुलाई को होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से 10 अगस्त को प्री-रिजर्व किया जा सकेगा।नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी के आगामी गैलेक्सी स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग कल, 31 जुलाई से शुरू हो सकती है। अगर आप इन स्मार्टफोन्स को खरीदने के इच्छुक हैं, तो आपके लिए इन्हें प्री-बुक करने का यह सबसे अच्छा मौका है। बता दें कि इन स्मार्टफोन्स को Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि नए गैलेक्सी फोन की प्री-बुकिंग करने वालों को भी विशेष ऑफर दिए जाएंगे।

ये ऑफर्स अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग पर उपलब्ध होंगे:
आगामी गैलेक्सी स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग करने वाले किसी भी उपयोगकर्ता को 1,999 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करना होगा। यह ऑफर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही डिवाइस की डिलीवरी के समय 5,000 रुपये का अतिरिक्त लाभ दिया जाएगा।

कब लॉन्च होगा फोन:
गैलेक्सी अनपैक्ड के दौरान ये नए गैलेक्सी स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। आयोजन 10 अगस्त 2022 को शाम 6.30 बजे होगा। इसे सैमसंग न्यूजरूम और सैमसंग यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है। इस बीच Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold को लॉन्च किया जाएगा।

क्या होगा खास: सैमसंग ने लगातार ऐसे उपकरण पेश किए हैं जो हमारे जीवन को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। कंपनी ने Galaxy Z Fold और Galaxy Z Flip स्मार्टफोन लॉन्च किए, जिसने स्मार्टफोन की परिभाषा को पूरी तरह से बदल दिया। ये डिवाइस स्मार्टफोन को नई ऊंचाईयों पर ले जा रहे हैं। वहीं, कंपनी अब Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

पूरा विवरण देखें अगला लेख Jio 666 प्रीपेड प्लान 200 रुपये सस्ता! बस नवभारत टाइम्स समाचार ऐप को इस ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने की आवश्यकता है: देश और विश्व समाचार, आपके शहर की स्थिति, शिक्षा और व्यवसाय अपडेट, फिल्म और खेल विश्व बज़, वायरल समाचार और धार्मिक कर्म … हिंदी में नवीनतम समाचार प्राप्त करें एनबीटी एपटेस्ट समाचार डाउनलोड करें लाइक एनबीटी फेसबुक पेज वेब शीर्षक: नव भारत टाइम्स, टीआईएल नेटवर्क की हिंदी समाचार


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.