कार में Smart TV का मजा! New MG Hector 2022 में होगा 14 इंच का डिस्प्ले, जल्द होगी लॉन्च


0

नई दिल्ली।
New MG Hactor 2022 Launch Teaser Photo:
भारत में कई कार कंपनियां अपनी पॉपुलर एसयूवी को अपडेट कर रही हैं और इस साल को ह्यूंदै वेन्यू, मारुति ब्रेजा, टुसों, मारुति अर्टिगा और एक्सएल6 समेत और भी एसयूवी-एमपीवी बेहतर लुक और फीचर्स से साथ आई। आने वाले समय में नेक्स्ट जेनरेशन एमजी हेक्टर के साथ ही किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट जैसी एसयूवी के अपडेटेड अवतार का इंतजार है। जो लोग 2022 एमजी हेक्टर लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए कंपनी ने नया टीजर फोटो जारी किया है, जिसमें पता चला है कि नेक्स्ट जेनरेशन हेक्टर में 14 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा, जो कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी समेत अन्य खूबियों को सपोर्ट करेगा।

इस बार लग्जरी पर जोर
एजी मोटर इंडिया अपनी नेक्स्ट जेनरेशन हेक्टर को ‘Symphony of Luxury’ टैगलाइन के साथ पेश करने की तैयारी में है। 2022 हेक्टर में अपग्रेडेड केबिन के साथ ही बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिनमें 14 इंच का एचडी पोर्ट्रेट टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। 14 इंच की स्क्रीन में लोगों को कार के अंदर ही स्मार्ट टीवी देखने का ऐहसास होगा। यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम निश्चित रूप से वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और कार प्ले सपोर्ट करेगा। नई हेक्टर में कनेक्टेड कार फीचर्स के लिए Jio e-SIM देखने को मिलेगा और कंपनी उसे फोन से कनेक्ट करने के लिए डिजिटल चाबी देगी।

जल्द हो जाएगी लॉन्च

ADAS समेत कई खास खूबियां
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2022 MG Hector में एमजी ऐस्टर की तरह ही Level 2 Advanced Driver Assistance System (ADAS) देखने को मिलेंगे। इसमें लोगों को फॉरवर्ड कोलिजन वॉर्निंग, लेन कीप असिस्ट, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, स्पीड वॉर्निंग, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग समेत सेफ्टी से जुड़ीं कई खूबियां दिखेंगी। वहीं, इंजन और पावर की बात करें तो नेक्स्ट जेनरेशन एमजी हेक्टर में 1.5 लीटर 4 सिलिंडर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन देखने को मिलेंगे, जो कि क्रमश: 141 bhp की पावर और 250 Nm टॉर्क के साथ ही 168 bhp की पावर 350 Nm टॉर्क जेनरेट करेगा। इस एसयूवी में माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ ही 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.