ऑफिस नहीं आएंगे स्विगी कर्मचारी, कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला


0

नई दिल्ली। फूड एप स्विगी ने शुक्रवार को एक बड़ा फैसला लिया है। कंपनी ने ज्यादातर कर्मचारियों के लिए वर्क फ्रॉम एनीवेयर लागू किया है। यानी स्विगी में काम करने वाले कर्मचारी कहीं से भी काम कर सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, कॉर्पोरेट, केंद्रीय व्यापार संचालन और प्रौद्योगिकी दल दूर से काम करेंगे। सप्ताह के प्रत्येक तिमाही में सभी कर्मचारी बेस लोकेशन पर एकत्रित होंगे।

ऐसे में जो कर्मचारी ऑफिस से काम करते हैं, उन्हें ऑफिस से काम पर आना पड़ता है। साथ ही अन्य कर्मचारियों को कुछ हफ्तों या कुछ दिनों के लिए आना पड़ सकता है। स्विगी ने कहा कि टीम की जरूरतों और फीडबैक के आधार पर यह तय होता है कि किस कर्मचारी को कहीं से भी काम करना है। कंपनी ने कहा कि इससे कर्मचारियों को बड़ी राहत मिलेगी, जो उन्हें कंपनी ने पिछले दो साल में मुहैया कराई है.

स्विगी ने लिया बड़ा फैसला

कंपनी ने कहा कि कर्मचारियों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। हमने स्थानीय और वैश्विक प्रतिभाओं की पहचान की है और कर्मचारियों की सलाह के अनुसार ऐसे कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम एनीवेयर की सुविधा प्रदान की है। वर्तमान में, स्विगी के 27 राज्यों और 4 केंद्र शासित प्रदेशों के 487 शहरों में 500 कर्मचारी हैं। मई में स्विगी ने डाइनआउट का अधिग्रहण किया।

एक बार जब स्विगी ने डाइनआउट का अधिग्रहण कर लिया, तो यह स्पष्ट हो गया कि ऐप स्वतंत्र रूप से काम करेगा। वे इसमें हस्तक्षेप नहीं करेंगे। इसके बाद स्विगी ने डाइन-आउट की सुविधा मुहैया कराई। आप स्विगी से ही डाइनिंग आउट टेबल रिजर्वेशन करा सकते हैं। दरअसल इस ऐप का मकसद ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचना था। इसके बाद यह ऐप आसानी से हर नुक्कड़ पर पहुंच गया। साथ ही ग्राहकों की संख्या में भी इजाफा हुआ है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.