उनके पति करिश्मा पर हाथ उठाते थे, उन्हें छोड़कर अब करिश्मा को बच्चों की मां बनाकर करिश्मा खुद अपना दर्द बयां करती हैं।


0

करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा नाम है, इसका कारण यह है कि करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो यह हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है, क्योंकि करिश्मा कपूर ने शादी के बाद अपनी जिंदगी में बहुत कुछ सहा है और इसी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर नाम के शख्स को अपना जीवन साथी चुना, लेकिन आपको बता दें कि करिश्मा कपूर के पति करिश्मा कपूर को शादी के कुछ साल बाद ही अपने दो बच्चों की मां के तौर पर छोड़कर चले गए और इतना ही नहीं उनके पति ने भी करिश्मा को छोड़ दिया। करिश्मा कपूर का हाथ है। लेख में आगे हम आपको करिश्मा कपूर के उस दर्द के बारे में बताएंगे, जिससे हर कोई अनजान था।

करिश्मा ने बयां किया अपना दर्द, कहा मेरे पति मुझ पर हाथ उठाते थे और शरीर के ढेर सारे निशान देते थे करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड की दुनिया में है या यूं कहें कि उनकी फिल्म की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में ये एकतरफा नाम है करियर। बहुत चालाक था करिश्मा कपूर ने भले ही फिल्में करना बंद कर दिया हो, लेकिन वह अब भी इस बारे में बात करती हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बहुत बड़ा किस्सा सामने आया, जो ये है कि करिश्मा कपूर अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी दर्द और तकलीफों से गुजरी हैं. करिश्मा ने आगे कहा कि उनके पति उन पर इतना हाथ उठाते थे कि उनके पति संजय कपूर की मां यानी उनकी सास भी उन पर हाथ उठाती थीं और वह उन्हें खूब निशान भी देती थीं. शरीर हम आपको बता दें कि करिश्मा कपूर को उनके पति ने अपने दो बच्चों की मां के रूप में छोड़ दिया है, जो आज भी शहर में चर्चा का विषय है। आगे आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि कैसे करिश्मा कपूर अपनी जिंदगी बिता रही हैं।

दो बच्चों की मां बनने के लिए करिश्मा ने पति संजय को छोड़ दिया, अब ऐसे रहती हैं ऐसी

बॉलीवुड में करिश्मा कपूर का अब तक का सफर कमाल का रहा है लेकिन उनकी निजी जिंदगी भी उतनी ही खराब है जितनी कि करिश्मा कपूर ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ सहा है। शादी के कुछ साल बाद करिश्मा कपूर को उनके पति संजय कपूर ने छोड़ दिया था और फिलहाल करिश्मा कपूर अपने बेटे की अकेले परवरिश कर रही हैं। जी हां, यह बिल्कुल सच है कि करिश्मा कपूर अपने दो बच्चों की परवरिश कर रही हैं और उनके साथ अकेले रह रही हैं। इसी के चलते करिश्मा कपूर के लिए पति संजय कपूर के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने करिश्मा को उनके दो बच्चों की मां के तौर पर छोड़ दिया है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.