आईफोन 14 का इंतजार? इस खबर को पढ़ने के बाद आप iPhone 13 को आधी कीमत में खरीद लेंगे


0

नई दिल्ली। यह खबर आईफोन फैन्स को थोड़ी असहज कर सकती है। iPhone 14 सीरीज को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे। अब एक नई खबर आई है जो कई आईफोन लवर्स को निराश कर सकती है। IPhone 14 में Apple iPhone 13 की तरह ही A15 चिप मिलेगी। यानी जो यूजर्स iPhone 14 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उन्हें प्रोसेसर के मामले में कोई अपडेट नहीं मिलेगा.

यदि आप iPhone 14 Pro खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से धैर्य रख सकते हैं। क्योंकि कंपनी इसमें नया प्रोसेसर भी देने जा रही है। साथ ही, यह अन्य अपडेट के साथ भी आएगा। अब तक जो जानकारी सामने आई है उससे देखा जा सकता है कि iPhone 14 की स्पीड में भी काफी सुधार होगा। हालांकि चिप में कोई सुधार नहीं हुआ है, लेकिन इसकी स्पीड आईफोन 13 से जरूर बेहतर होगी।

हाल ही में एक लीक के मुताबिक iPhone 14 और iPhone 14 Max में A15 चिप का इस्तेमाल किया जाएगा। यानी नए आईफोन में भी आईफोन 13 की तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। नया iPhone 14 भी 5-कोर GPU प्रोसेसर के साथ आएगा। तो इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल iPhone 13 Pro में भी किया गया है।

अब, चूंकि iPhone 14 पहले से ही बाजार में गुलजार है, यह खबर निश्चित रूप से कई लोगों को परेशान कर सकती है। A16 चिप एक बहुत ही अपडेटेड प्रोसेसर है, जो इसे इस्तेमाल करने के बाद iPhone की स्पीड को 16% तक बढ़ा देगा। ऐसा हर बार हुआ है जब Apple एक नई चिप का उपयोग करता है। कोई सुधार नहीं होगा, ऐसा पहली बार हो रहा है। तो अब ऐसे में अगर आप भी iPhone 14 का इंतजार कर रहे हैं तो iPhone 13 आपके लिए बेस्ट होने वाला है.


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.