अपनी इच्छा सूची बनाएं, Amazon के ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल में इलेक्ट्रॉनिक्स पर 75% तक की छूट होगी


0

नई दिल्ली। ऑनलाइन रिटेलर अमेज़न इंडिया ने हाल ही में इस साल के लिए अमेज़न प्राइम डे सेल की मेजबानी की। इस सेल के कुछ दिनों के अंदर ही यह देश के ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की तैयारी कर रही है। यह आगामी स्वतंत्रता दिवस सेल 6 अगस्त से 10 अगस्त तक 5 दिनों तक चलेगी और यहां हम आपको उन सौदों के बारे में बताते हैं जो आपको मिल सकते हैं।

अगर आपने 23 जुलाई और 24 जुलाई को अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 के दौरान कोई खरीदारी नहीं की है, तो आप इस वीकेंड से शुरू होने वाली सेल में छूट और ऑफ़र देख सकते हैं। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल ऑफर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के हिस्से के रूप में, ऑनलाइन रिटेलर ने ग्राहकों को तत्काल 10 प्रतिशत की छूट देने के लिए एसबीआई बैंक के साथ करार किया है। अमेज़ॅन और पार्टनर बैंकों द्वारा दी जाने वाली छूट के अलावा, चुनिंदा उत्पादों और सीमित समय विशेष पर छूट होगी जो बिक्री के दौरान प्रतिदिन रात 8 बजे से मध्यरात्रि के बीच उपलब्ध होगी। इसके अलावा Amazon India नो-कॉस्ट EMI भुगतान विकल्प और अन्य एक्सचेंज ऑफर की पेशकश करेगा।

ऑनलाइन रिटेलर Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान स्मार्टफोन, मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत की छूट देगी। छूट पर बिक्री के लिए उपलब्ध उपकरणों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी आने वाले दिनों में विवरण की पुष्टि कर सकती है।

सेल के दौरान हेडफोन पर 75 फीसदी, लैपटॉप पर 40 फीसदी और टैबलेट पर 45 फीसदी की छूट दी जा रही है। किंडल ई-रीडर, इको स्पीकर और फायर टीवी स्टिक सहित अमेज़न डिवाइस पर डिस्काउंट उपलब्ध होगा। एक बजट बाजार भी है, जिसकी कीमत 999 रुपये, 499 रुपये, 199 रुपये है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.